blogid : 760 postid : 660

2013 का फैशन फंडा

Posted On: 30 Dec, 2012 मेट्रो लाइफ में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

नया वर्ष, नई तैयारी, नई पारी, नई उम्मीदें, नए सपने और नई संभावनाएं। नए वर्ष की अगवानी के साथ बहुत कुछ बदल जाएगा। बदलाव की इस बयार में फैशन में भी होंगे नए प्रयोग। आइए जानते है 2013 में फैशन का नया ट्रेड..


अनारकली का जलवा

स्वरूप नगर स्थित यूनाइटेड इंस्टीटयूट ऑफ डिजाइनिंग की फैशन एक्सपर्ट रुचि रोहतगी बताती है, ”नए साल के फैशन ट्रेड में लांग टयूनिक विद लांग बूट्स हॉट होंगे। टयूनिक स्टाइल के ए लाइन वाले लंबे कुर्ते ग‌र्ल्स और युवतियों दोनों में ही खूब पसंद किए जाएंगे। बीते जमाने का अनारकली कुर्ता हॉट रहेगा। हर ड्रेस पर चटख रंग का जादू इस बार भी चलेगा। ग‌र्ल्स के बीच खासकर पसंद की जाने वाली स्कर्ट्स लेयरिंग के साथ ही वन पीस के तौर पर पसंद की जाएगी।”


चटख रंग और फ्लोरल प्रिंट

फैशन भी मौसम के हिसाब से बदलता है। मौसम के करवट बदलते ही बहुत कुछ आउट हो जाता है और बहुत कुछ होता है इन। साकेत नगर स्थित फैसकॉस फैशन डिजाइनिंग इंस्टीट्यूट की डिजाइनर रंजना पांडेय बताती है, ”विंटर सीजन और नए साल का आगाज। जाहिर है कि हर एज ग्रुप के लोग अपनी अलग स्टाइल में दिखना चाहेंगे। लाइट कलर्स आउट होंगे और जलवा बिखेरेगे बोल्ड कलर्स जैसे रेड, यलो, ग्रीन और ब्लू। स्ट्रेट शेप फैशन के साथ ही फ्लोरल प्रिंट की ड्रेसेस खासतौर से पसंद में रहेगी। ग‌र्ल्स के बीच प्रिंटेड और लेयर्स वाली ले¨गग के साथ स्माल स्कर्ट खूब पसंद की जाएंगी। अपर एज की ड्रेसेज में भी लेयरिंग फैशन का जलवा रहेगा। विंटर सीजन होने के कारण ज्यामिट्रिकल प्रिंट वाले मफलर्स हर ड्रेस में फबेंगे। ”


मफलर विद कैप का फैशन

धनकुट्टी स्थित श्रीकृष्णा बुटिक की फैशन डिजाइनर सारिका अग्रवाल बताती है, ”ग‌र्ल्स के बीच लांग कोट विद बूट का टशन रहेगा। निटेड स्वेटर्स फैशन में इन है। देवानंद का कलरफुल मफलर विद कैप भी डिमांड में रहेगा। ये यूथ के बीच ही नहीं, अपर एज के मेल और फिमेल में भी खूब पसंद किया जाएगा।”


लॉकर में जाएगा चोकर

काशी ज्वैलर्स की जूइॅल्रि डिजाइनर कृति गर्ग कहती है ”2013 में चोकर जूइॅल्रि फैशन से पूरी तरह बाहर होगी और इसकी जगह लंबी चेन व घुमावदार नेकपीस पसंद किए जाएंगे। एक शब्द में कहा जाए तो ‘चोकर होगा लॉकर में’। गले में भारी-भरकम पैंडेट की जगह लाइटवेट पैंडेट लेगा और हैवी जूइॅल्रि सिर्फ नव वधुओं के लिए होगी। ग‌र्ल्स हैवी जूइॅल्रि के झंझट में नहीं पड़ेंगी। हां, यह अलग बात है कि उनके ईयर रिंग थोड़े बड़े साइज के होंगे और गले में हल्का सा पैंडेंट होगा। फैशन में कुछ नया दिखाने के लिए इतना काफी भी है।”


Tags: new fashion, new fashion for girls, new fashion for girls, new fashion for girls



Tags:     

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



latest from jagran